रंगरलिया मनाते आपत्तिजनक स्थिति में युवती और दो युवकों को पकड़ाUpdated: Fri, 19 May 2017 01:15 AM (IST)

कुछ युवक अक्सर बड़ेकनेरा पहुंच मार्ग में भेलवापदर में एक मकान में युवतियों के साथ आया करते हैं।

कोण्डागांव, जगदलपुर। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस डीसी पटेल ने बीती रात कोण्डागांव में रंगरलिया मनाते आपत्तिजनक हालत में पर एक युवती और दो युवकों को पकड़ा है, वहीं एक युवक पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस युवकों पर प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाही कर रही है।

एसडीओपी डीसी पटेल ने जानकारी देते हुए बताया पुलिस को स्थानीय मोहल्लेवासियों से शिकायत मिली थी कि, कुछ युवक अक्सर बड़ेकनेरा पहुंच मार्ग में भेलवापदर में एक मकान में युवतियों के साथ आया करते हैं। हर बार युवक वहीं होते हैं लेकिन चेहरा ढंकी युवतियां हर बार बदल जाया करती है।

ऐसी ही शिकायत 16 मई की रात मोहल्लेवासियों ने फिर से किया। इस एसडीओपी कोतवाली पुलिस के साथ बताए गए मकान में पहुंचे। मकान में पहुंचने पर दिपेश नायक पिता हरिप्रसाद नायक (22), अमित कुमार खरा पिता स्व सहदेव कुमार खरा (30) व एक अन्य युवक एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पाए गए।

इन तीन युवक में से तीसरा युवक मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने दिपेश और अमित को हिरासत में लिया और उनके विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाही करते हुए धारा 151 के तहत अनुविभागीय दण्डाधिकारी न्यायालय में पेश किया गया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.