नक्सलियों ने पोस्टर जारी कर कहा नहीं हुआ कोई नुकसानUpdated: Sun, 19 Mar 2017 11:26 PM (IST)

सुकमा जिले के भेज्जी में सप्ताह भर हुए मुठभेड़ के संबंध में नक्सलियों ने सुकमा जिले के अंदरूनी क्षेत्रों में पोस्टर जारी किया है।

जगदलपुर। सुकमा जिले के भेज्जी में सप्ताह भर हुए मुठभेड़ के संबंध में नक्सलियों ने सुकमा जिले के अंदरूनी क्षेत्रों में पोस्टर जारी किया है। इसमें कहा गया कि मुठभेड़ में उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। उलट 12 जवान मारे गए और उनसे हथियार व वायरलेस भी लूटने में सफलता मिली।

ज्ञात हो कि भेज्जी क्षेत्र में सप्ताह भर पूर्व सीआरपीएफ जवानों को एम्बुस में फंसाकर नक्सलियों ने हमला किया था जिसमें 12 जवान शहीद हो गए थे। दक्षिण बस्तर डिवीजनल कमेटी द्वारा जारी पोस्टर में उल्लेखित है कि उन्होंने मुठभेड़ बाद जवानों के 12 हथियार, दो वायरलेस सेट व 1130 नग राउंड लूटे हैं। उनके किसी सदस्य को नुकसान नहीं हुआ है। सीआरपीएफ को नक्सलियों ने उत्पीड़ित वर्ग का बेटा बताया है।

नक्सलियों ने किया भारत बंद का एलान

नक्सलियों ने आगामी 28 मार्च को भारत बंद का आव्हान किया है। बीजापुर जिले में फेंके गए बैनर-पोस्टर में प्रो साईबाबा समेत अन्य लोगों को आजीवन कारावास की सजा का विरोध किया गया है। वहीं जल-जंगल-जमीन के लिए संघर्ष की अपील की गई है। आगामी 28 मार्च को भारत बंद को सफल बनाने का आव्हान किया गया है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.