नक्सलियों ने जेसीबी और पानी टैंकर को किया आग के हवालेUpdated: Sun, 26 Apr 2015 12:00 AM (IST)

नक्सलियों ने क्षेत्र में एक बार फिर अपनी आमद दर्ज कराने का प्रयास किया है। जिला मुख्यालय से 35 किमी दूर गोडलवाय-कामरभौदी मार्ग पर मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन, पानी टैंकर सहित डंपर को शुक्रवार की रात आग के हवाले कर दिया। नक्सलियों ने पेड़ों पर पर्चे भी लटकाए थे।

गरियाबंद। नक्सलियों ने क्षेत्र में एक बार फिर अपनी आमद दर्ज कराने का प्रयास किया है। जिला मुख्यालय से 35 किमी दूर गोडलवाय-कामरभौदी मार्ग पर मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन, पानी टैंकर सहित डंपर को शुक्रवार की रात आग के हवाले कर दिया। नक्सलियों ने पेड़ों पर पर्चे भी लटकाए थे। इसमें मैनपुर नुवापाड़ा डिवीजन कमेटी लिखा है। इसका पता शनिवार सुबह चला। नक्सली घटना के मद्देनजर पुलिस और सुरक्षा बलों के जवानों ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है। बताया जाता है कि ग्राम गोडलबाय से कामरभौदी मार्ग पर प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत रोड निर्माण कार्य ठेकेदार अविनाश चंद्राकर पिछले एक साल से कर रहा है।

पेड़ पर लटकाए पर्चे में लिखा गया है कि ग्रामीण इलाके के शासकीय कार्यों में मशीन का इस्तेमाल का हम विरोध करते हैं। शासन द्वारा 150 दिन रोजगार देने की योजना बनाई जाती है, उस कार्य को ठेकेदार द्वारा मशीनों के माध्यम से कराया जाता है। इससे ग्रामीण मजदूरों को लंबे दिनों तक रोजगार नहीं मिल पाता। गोडलबाय से कामरभौदी तक डामरीकरण नहीं करना चाहिए। इससे पहले भी हम पोस्टर लगाए थे लेकिन निर्माण कार्य बंद नहीं हुआ इसलिए इस बार हम गाड़ी को जलाए हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.