Live Score

न्यूजीलैंड 6 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : न्यूजीलैंड 6 विकेट से जीता

Refresh

धरना-प्रदर्शन कर कांग्रेसियों ने मांगा मंत्री का इस्तीफाUpdated: Sun, 27 Sep 2015 12:12 AM (IST)

कुरुद। प्रदेशस्तरीय आरोपों को स्थानीय एजेंडा बनाकर कुरुद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने स्थानीय विधायक व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री अजय चन्द्राकर के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। लेकिन उनका पुतला नहीं जला पाए। प्रशिक्षु महिला अधिकारियों से अभद्र व्यवहार के संदर्भ में मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर शनिवार शाम कांग्रेस ने धरना-प्रदर्शन किय

कुरुद। प्रदेशस्तरीय आरोपों को स्थानीय एजेंडा बनाकर कुरुद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने स्थानीय विधायक व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री अजय चन्द्राकर के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। लेकिन उनका पुतला नहीं जला पाए।

प्रशिक्षु महिला अधिकारियों से अभद्र व्यवहार के संदर्भ में मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर शनिवार शाम कांग्रेस ने धरना-प्रदर्शन किया। मंत्री का पुतला जलाने का प्रयास किया गया, जिसे चुस्त और दुरुस्त पुलिस प्रशासन ने पुतला छीन कर जलाने के प्रयास को विफल कर दिया। इस मामले को लेकर पुराना बाजार चौक में कांग्रेसियों ने धरना देकर मंत्री अजय चन्द्राकर व रमन सरकार को जमकर कोसा। मंत्री को पद से हटाने अथवा तत्काल इस्तीफे की मांग राज्यपाल व राष्ट्रपति से करते हुए तहसीलदार को धरना स्थल पर ही ज्ञापन सौंपा। पुतला दहन को विफल करने काफी संख्या में पुलिस बल तैनात था। जिसके चलते कांग्रेसी मंत्री का पुतला धरना स्थल तक नही ला सके। अलबत्ता थैले में छोटा सा गुड्डा लेकर आये थे, जिसे कांग्रेसी जलाने का प्रयास करते इसके पहले ही पुलिस ने जोर अजमाईश कर उसे छीन लिया।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.