स्कूल से घर नहीं पहुंचा बच्चा, जब मिला तो उसकी हालत देख सब रो पड़ेUpdated: Sat, 11 Nov 2017 01:09 AM (IST)

आंगनबाड़ी में पढ़ने गए 4 साल के बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बालक अपनी दादी के पास रहता था।

भखारा, धमतरी । आंगनबाड़ी में पढ़ने गए 4 साल के बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बालक अपनी दादी के पास रहता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार नपं भखारा के वार्ड क्र.14 भठेली में राजेन्द्र कोसरिया का 4 वर्षीय पुत्र साहिल कोसरिया वार्ड की आंगनबाड़ी में पढ़ता था। वह रोज की तरह गुरुवार 9 नवंबर को भी आंगनबाड़ी में पढ़ने गया था।

आंगनबाड़ी की छुट्टी होने के बाद भी जब बच्चा घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो गए। और ढूंढने लगे लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला। दूसरे दिन 10 नवंबर की सुबह भाठापारा के तालाब में नहाने गए लोगों ने तालाब के पानी में बच्चे की लाश तैरते देखी।

वार्ड में खबर फैलने के बाद वहां भीड़ लग गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश बाहर निकलवाया और लाश पीएम के लिए भिजवाया। मर्ग कायम कर भखारा पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

शौच के समय दुर्घटना की आशंका

साहिल अपनी दादी कुमारी बाई के पास रहता था। उसके माता- पिता दूसरी जगह रहते हैं। गुरुवार सुबह दादी ने उसे खाना खिलाकर आंगनबाड़ी के लिए भेजा था। लेकिन बच्चा शाम तक घर नहीं लौटा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि साहिल तालाब में शौच के लिए गया होगा।

इसी दौरान पानी में गिरकर डूग गया होगा। धान कटाई में व्यस्त होने के कारण तालाब के आसपास कोई नहीं था। इस वजह से दोपहर के बाद किसी की साहिल पर नजर नहीं पड़ी। दूसरे दिन सुबह नहाने गए लोगों ने लाश देखी।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.