बंद कमरे में मिला प्रयोगशाला कर्मी का शवUpdated: Mon, 15 May 2017 12:52 AM (IST)

सूचना पर पुलिस शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मौत की मामले की छानबीन में जुटी है।

किरंदुल। एनएमडीसी टाइप टू टीचर क्वार्टर में प्रयोगशाला परिचालक का शव खराब हालत में मिली है। बंद कमरे से बदबू आने से आसपास के लोगों ने भीतर देखा तो परिचालक का शव जमीन पर पड़ा। सूचना पर पुलिस शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मौत की मामले की छानबीन में जुटी है।

टाइप टू टीचर कालोनी के 30 नंबर क्वार्टर में रहने वाले गेंदलाल भुआर्य का शव खराब स्थिति में मिली है। वह अरविंद कॉलेज के प्रयोगशाला परिचालक के पद पर कार्यरत था। लोगों के अनुसार भुआर्य पिछले तीन दिनों से लोगों को दिखाई नहीं दिया और आज सुबह उसके क्वार्टर से दूर्गंध आ रही थी।

अनहोनी की संदेह में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जब क्वार्टर को खोला गया तो गेंदलाल का शव जमीन पर पड़ा था। घरेलू सामान भी आसपास बिखरे मिले। पुलिस शव को अपने कब्जे में करते पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई शुरु कर दी है।

थानेदार जयप्रकाश गुप्ता के अनुसार प्रथम दृष्टया भुआर्य की मौत सामान्य प्रतीत हो रही है। फिलहाल हत्या से इंकार करते अन्य जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है। आसपास के लोगों का कहना है कि कॉलेज प्रयोगशाला में कार्यरत गेंदलाल नशे का आदि था। इसके चलते उसकी आर्थिक स्थिति भी कमजोर हो गई थी। वहीं मौत के बाद नगर में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.