युवती को शादी का झांसा देकर आरक्षक ने ऐसा काम कियाUpdated: Wed, 11 Oct 2017 06:47 PM (IST)

आरक्षक पर अनाचार का एक मामला थमा नहीं है कि कोतवाली में एक और मामला दर्ज हो गया।

दंतेवाड़ा। जिले में वाहन चालक आरक्षक पर अनाचार का एक मामला थमा नहीं है कि कोतवाली में एक और मामला दर्ज हो गया। इस मामले में पीड़िता ने प्रेम जाल और शादी का प्रलोभन देकर लगातार दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। कोतवाली में दर्ज एफआईआर के अनुसार 25 वर्षीया युवती ने चितालंका निवासी जुगेश पैकरा पर पांच साल से दैहिक शोषण का आरोप लगाया है।

आरोपी पुलिस विभाग में वाहन चालक है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पतासाजी की जा रही है, वह अभी गिरफ्तर से बाहर है। पीड़िता युवती के मुताबिक वह अपने गांव से दंतेवाड़ा सिलाई प्रशिक्षण लेने आई थी। तभी उसका परिचय युवक से हुआ और प्रेम प्रसंग के बाद दोनों चितालंका में पति-पत्नी की तरह रहने लगे। ।

पिछले कुछ माह से युवती जगदलपुर में रहकर सिलाई कार्य कर रही है। इस बीच युवक ने 9 मई 2017 को उससे चितालंका में मिला। जब शादी की बात कही तो गाली-गलौज और मारपीट करने लगा तो वह वापस जगदलपुर चली गई। युवती ने आवेदन में इस बात का भी उल्लेख किया है कि आरोपी जुगेश पैकरा उसकी सहेलियों के मोबाइल पर जान से मारने की धमकी भी दिया है, लेकिन अब मोबाइल बंद रखता है। पीड़िता के अनुसार आरोपी बारसूर की एक शिक्षिका से विवाह भी कर लिया है।

अधिकारी के आवास में अनाचार करने वाला आरोपी भी गिरफ्त से बाहर

इधर गीदम थाने में सप्ताह भर पूर्व दर्ज अनाचार के एक अन्य आरोपी आरक्षक माधव सिंह की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। इस मामले में अनाचार का मामला पुलिस लाइन के एक महिला अधिकारी के आवास में होने से पुलिस संजीदा से काम कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने डीएसपी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एक टीम भी गठित किया है।

टीम पिछले दिनों आरोपी की तलाश में जगदलपुर भी गई लेकिन खाली हाथ लौटी। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी ने अब अपना मोबाइल फोन स्वीच आफ कर दिया है। इससे उसका लोकेशन ट्रेस नहीं हो रहा है। बावजूद टीम उसकी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि जिले के बचेली, किरंदुल के साथ कोंडागांव, जगदलपुर के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे चुकी है।

अब एक टीम उसके पैतृक निवास स्थल उत्तरप्रदेश भी जाने की तैयारी में हैं। ज्ञात हो कि इस मामले में आरोपी माधव सिंह का एक महिला पुलिस अधिकारी के घर आना-जाना था। जब महिला पुलिस अधिकारी अवकाश पर गई तो उसके आवास में रहने वाले युवती के साथ आरोपी ने अनाचार कर ब्लैक मेलिंग करने लगा था।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.