वाटरपोलो का जोन दल जगदलपुर रवानाUpdated: Fri, 13 Oct 2017 06:45 AM (IST)

बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि जगदलपुर में 13 अक्टूबर से आयोजित राज्य स्तरीय शालेय वाटरपोलो/तैराकी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बिलासपुर जोन का वाटरपोलो तैराकी दल गुरुवार को रवाना हुआ। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद से जिले की वाटरपोलो टीम ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया है। बीते साल टीम उपविजेता थी। उससे पहले विजेता का खिताब बिलासपुर जोन क

बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

जगदलपुर में 13 अक्टूबर से आयोजित राज्य स्तरीय शालेय वाटरपोलो/तैराकी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बिलासपुर जोन का वाटरपोलो तैराकी दल गुरुवार को रवाना हुआ।

छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद से जिले की वाटरपोलो टीम ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया है। बीते साल टीम उपविजेता थी। उससे पहले विजेता का खिताब बिलासपुर जोन को मिला था। वहीं इस साल चयनित तैराकों को तीन महीने से जिला खेल परिसर के तरण ताल में कोच राजू साहू के नेतृत्व में प्रशिक्षण दिया गया। टीम के कप्तान के रूप में आकाश यादव, गोलकीपर अनिकेत श्रीवास, महेश कुमार पटेल, अनिल शर्मा, राकेश यादव, दीपक पटेल, प्रकाश यादव, मनीराम पटेल, चंद्रकांत कैवर्त्य, सागर सूर्यवंशी, धीरेंद्र कुमार, अंश बाजपेयी, सिद्धार्थ भार्गव को शामिल किया गया है। टीम में कोच की भूमिका अजय कुमार त्रिपाठी संभालेंगे। प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन के लिए डीईओ हेमंत उपाध्याय, रजनीश तिवारी, आरके स्वर्णकार, सूरज यादव, विश्वजीत नाग, राजेश साहू, दुर्गा यादव, गरिमा मिश्रा, ज्योति सिंह, संतोष बाजपेयी ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.