दो माह बाद मायके से ससुराल पहुंची, बहू का पीटकर किया ऐसा हालUpdated: Wed, 15 Nov 2017 11:42 AM (IST)

दो माह बाद मायके से ससुराल आई विवाहिता के साथ पति, देवर, ससुर व सास ने मारपीट कर दी।

बिलासपुर। दो माह बाद मायके से ससुराल आई विवाहिता के साथ पति, देवर, ससुर व सास ने मारपीट कर दी। महिला ने इस घटना की सूचना अपने मायकेवालों को दी। फिर खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

तोरवा पुलिस के अनुसार घटना हेमूनगर की है। खरसिया निवासी शिल्पा (27) की शादी महज साल भर पहले हेमूनगर निवासी व्यापारी मनीष मूलचंदानी के साथ हुई थी।

शादी के कुछ दिनों तक उनके बीच रिश्ता ठीक रहा। लेकिन बाद में विवाद शुरू हो गया। दो माह पहले शिल्पा अपने मायके चली गई थी। सोमवार को वह मायके से अपने ससुराल आई।

इस दौरान उसके पति मनीष, देवर जय, ससुर सुगनामल व सास रेशमा ने मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उनका कहना था कि वह मायके में थी तो यहां ससुराल क्यों आई। उसे किसी ने नहीं बुलाया है तो जबरिया कैसे आ गई।

ससुराल पहुंचते ही हुई मारपीट की सूचना शिल्पा ने अपने मायकेवालों को दी। वहां से उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम के साथ ही अधिकारियों को फोन कर अपनी बेटी की मदद करने की मांग की।

सूचना मिलते ही तोरवा पुलिस हेमूनगर पहुंच गई। पुलिस ने शिल्पा की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

खबर मिलते ही पहुंचे परिजन बेटी के साथ मारपीट व विवाद की खबर मिलते ही खरसिया से परिजन तोरवा पहुंच गए। तब तक पुलिस भी सक्रिय हो गई थी। इस बीच पुलिस ने शिल्पा को उसके घर से सुरक्षित थाने ले आई थी। थाने में परिजन के साथ उसने रिपोर्ट दर्ज कराई। फिर थाने से परिजन के साथ वापस अपने मायके चली गई।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.