मौज-मस्ती के लिए करते थे मोबाइल पार, तीन गिरफ्तारUpdated: Mon, 20 Mar 2017 12:29 AM (IST)

भिलाई क्षेत्र में के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र, बाजार, मॉल एवं शराब की दुकान के आसपास लोगों की जेब से मोबाइल पार करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है।

भिलाई। भिलाई क्षेत्र में के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र, बाजार, मॉल एवं शराब की दुकान के आसपास लोगों की जेब से मोबाइल पार करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है। गिरोह के तीनों आरोपी मौज मस्ती व अपने शौक को पूरा करने के लिए यह चोरी करते थे। आरोपियों के पास से दो दर्जन महंगे मोबाइल मिले हैं। इसकी कीमत पुलिस ने 2.5 लाख आंकी है। आरोपियों को जामुल पुलिस के हवाले किया गया है।

क्राइम ब्रांच डीएसपी डीआर पोर्ते ने बताया कि बाजार व भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में लोगों की जेब से मोबाइल पार होने की लगातार शिकायत मिल रही थीं। इसके आधार पर भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में संदिग्धों पर नजर रखी जा रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि तीन युवक अलग-अलग स्थानों पर मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहे हैं।

अलग-अलग टीम ने घेराबंदी की। छावनी चौक जामुल के पास अतुल कुमार गौतम, तिरंगा चौक के पास सोनू मद्रासी उर्फ राजकुमार एवं एससीसी चौक के पास मनीष कुमार सिंह को पकड़ा गया। पूछताछ में मामला खुला। पोर्तें ने बताया कि तीनों आरोपी पढ़ाई नहीं करते। अतुल कुमार गौतम 26 वर्ष निवासी जवाहर नगर पेट्रोल पंप के पास जामुल से विभिन्न कंपनी के 6 महंगे मोबाइल सेट, सोनू उर्फ रामकुमार मद्रासी 23 वर्ष निवासी कैंप-1 खांडे होटल के समीप से 5 मोबाइल एवं तीसरे आरोपी मनीष कुमार सिंह 20 वर्ष निवासी हाउसिंग बोर्ड के कब्जे से विभिन्न कंपनी के 13 मोबाइल बरामद किए गए।

बरामद मोबाइल के मालिकों की पतासाजी की जा रही है। यह सैमसंग, मोटोरोला, आई बॉल, लावा, लेनोवो एवं माइक्रोमैक्‍स अन्य कंपनी के हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 41 (1-4) एवं धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.