आत्मदाह के प्रयास से डरा निगम, दूसरे ही दिन हटा लिया अवैध होर्डिंगUpdated: Wed, 13 Sep 2017 12:48 AM (IST)

अवैध होर्डिंग हटाने की मांग को लेकर सोमवार को कांग्रेसी पार्षद ने निगम कार्यालय परिसर में आत्मदाह का प्रयास किया था।

दुर्ग, भिलाई । अवैध होर्डिंग हटाने की मांग को लेकर सोमवार को कांग्रेसी पार्षद ने निगम कार्यालय परिसर में आत्मदाह का प्रयास किया था। इसके दूसरे दिन मंगलवार को निगम ने दो स्थानों पर अवैध होर्डिंग हटाने की कार्रवाई की।

निगम के बाजार विभाग प्रभारी चन्द्रकांत शर्मा ने बताया कि मंगलवार को निगम के पुराने प्रशासनिक भवन के ऊपर लगे तीन और भाजपा कार्यालय के पास लगाए गए दो अवैध होर्डिंग को उतारने की कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि अन्य अवैध होर्डिंग को उतारने कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

वहीं निगम आयुक्त ने सभी छह जोन में होर्डिंग लगाने वाले एजेंसी को नियमानुसार ही होर्डिंग लगाए जाने कहा है। नियमों का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। ज्ञात हो कि सोमवार सुबह कांग्रेस पार्षद प्रकाश गीते ने अवैध होर्डिंग नहीं उतारे जाने पर शाम को निगम कार्यालय परिसर में आत्मदाह की चेतावनी दी थी।

पार्षद प्रकाश गीते शाम करीब पांच बजे निगम कार्यालय परिसर पहुंचे और आत्मदाह की नीयत से अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क लिया, लेकिन मौके पर मौजूद कांग्रेस नेताओं ने उसके हाथ से पेट्रोल का बोतल छीन लिया।

मामले में निगम आयुक्त ने पार्षद प्रकाश गीते को अवैध होर्डिंग हटाने के संबंध में पांच दिन में कार्रवाई करने का लिखित आश्वासन दिया था।, लेकिन निगम अमला ने दूसरे ही दिन अवैध होर्डिंग उतारने कार्रवाई शुरू कर दी।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.