महंगी घड़ी पहनने के कारण हो गई जेल, जानिए कैसेUpdated: Thu, 12 Oct 2017 11:19 AM (IST)

चोरी का पैसा आने के बाद आरोपी अपनी कमाई से ज्यादा खर्च करने लगे और बदल- बदलकर महंगी घड़ी पहनकर घूमने लगे।

भिलाई। दुर्ग और उतई क्षेत्र में हुए चोरी के दो मामलों में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है। चोरी का पैसा आने के बाद आरोपी अपनी कमाई से ज्यादा खर्च करने लगे और बदल- बदलकर महंगी घड़ी पहनकर घूमने लगे।

आरोपियों के इसी शौक से पुलिस को उन पर शक हुआ और पुलिस ने उन्हें संदेह के आधार पर पकड़कर पूछताछ की तो चोरी के दोनों मामलों का खुलासा हुआ। एएसपी ऑपरेशन डीआर पोर्ते ने बताया कि कसारीडीह दुर्ग निवासी राजू उर्फ गोलू साहू दो नाबालिग को लेकर के साथ मिलकर अनाप-शनाप पैसे खर्च कर रहा है।

तीनों की पारिवारि स्थिति भी ऐसी नहीं कि वे महंगा शौक पूरा कर सकें। इसके आधार पर तीनों को पकड़कर पूछताछ की गई तो तीनों ने पद्मनाभपुर निवासी जार्ज कुट्टी के घर से 8 अगस्त को चोरी करने की बात स्वीकार की।

आरोपियों ने घरेलू सामान लैपटॉप, डीवीडी, घड़ी सहित करीब 1 लाख रुपए का सामान चोरी किया था। चोरी के ही एक अन्य मामले में पुलिस ने स्टेशन मरोदा नेवई निवासी राजू उर्फ नकूल को भी गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने करीब 4 महीने पहले गुंडरदेही निवासी अजय कुमार साहू के ग्राम आलमोरी उतई स्थित खेत से 13 नग स्प्रिंकलर सेट और स्प्रेनोजल चोरी किया था। आरोपियों के खिलाफ 457 (भीतर प्रवेश कर) और 380 (चोरी) के तहत कार्रवाई की गई है।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.