पिता ने मोबाइल पर बतियाने से रोका तो बेटी ने ऐसे काटा 'कनेक्शन'Updated: Tue, 14 Nov 2017 11:21 PM (IST)

दोनों मामलों में अलग-अलग मर्ग कायम कर विश्रामपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिश्रामपुर, अंबिकापुर । दो अलग-अलग घटनाओं में दो किशोरियों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बिश्रामपुर पुलिस दोनों मामलों में मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। ग्राम कुरुवां के माझापारा मे मंगलवार को घटित घटना के संबंध में बताया गया कि रोहित सिंह गोंड़ ने अपनी पुत्री कुमारी छाया 15 वर्ष को मोबाइल रखने, मोबाइल से बात करने एवं स्कूल नहीं जाने को लेकर डांट फटकार लगाई थी।

रोहित परिजनों के साथ खेत में धान काटने चला गया था। उसकी बड़ी पुत्री रोशनी घर के बाहर बकरी चरा रही थी। उसी दौरान पिता की डांट से नाराज कुमारी छाया ने अपने घर की परछी की कंडी में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नगर के अवराडुगु मोहल्ले में मंगलवार को ही घटित दूसरी घटना के संबंध में बताया गया कि मकसूद अंसारी बकरी बकरा खरीदने देहात गया हुआ था। घर में उसकी बड़ी पुत्री रजिया उर्फ रानी तथा छोटी पुत्री नगमा अंसारी 17 वर्ष अलग अलग कमरे में सो रहे थे।

उसी दौरान नगमा ने कमरे के अंदर पंखे के हुक में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। दोनों मामलों में अलग-अलग मर्ग कायम कर विश्रामपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.